Thursday, 16-05-2024
नमस्कार टाइमलाइन न्यूज़ हिंदी पोर्टल में आपका स्वागत है। आपको यहां हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91-9927444485, +919411848427 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें फॉलो करें। अन्य शहरों की ख़बरें देने के लिए एवं रिपोर्टर बनने के लिए संपर्क कर सकते है मोबाइल नंबर : +91-9927444485, +91-9411848427

मझगवां ब्लॉक स्तरीय संगोष्ठी का आयोजन

अभिभावकों के खाते में सरकार द्वारा सीधे भेजे जाने वाले पैसे के बारे में दी पूरी जानकारी

whatsapp    

बरेली- मझगवां  में आज विद्यालय प्रबंध समिति अध्यक्ष, सचिव, ग्राम प्रधान एवम् प्रधान अध्यापकों की ब्लॉक स्तरीय संगोष्ठी एवं उनमुखिकरण कार्यक्रम का आयोजन ओम बैंकट हॉल अलीगंज में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख यशवंत सिंह ने प्रधान व प्रधानाध्यापक के बीच समन्वय स्थापित करने के बारे में बताया तो वहीं विशिष्ट अतिथि के रुप में आए उप जिला अधिकारी एन राम ने बताया सरकार की ओर से डीवीटी के माध्यम से 1100 रुपए की धनराशि प्रत्येक अभिभावक के खाते में भेजी गई है जिसको वह अपने बच्चों को ड्रेस, जूता, मोजा, बैग, स्वेटर खरीदे।


अखिलेश गुप्ता ने शारदा कार्यक्रम दिव्यांग बच्चों को मिल रही सुविधाओं के बारे में बताया। रविंद्र सिंह ने विद्यालय प्रबंधन समिति व प्रधानाध्यापक की भूमिका विद्यालय विकास के बारे में बताया। एडीओ पंचायत संजीव पाराशरी ने विद्यालय में कायाकल्प के अंतर्गत हो रहे कार्यक्रमों को पूर्ण कराने एवं विभाग की तरफ से सहयोग का आश्वासन दिया। खंड शिक्षा अधिकारी दिलीप कुमार ने एवं विद्यालयों में बच्चों का अधिक से अधिक नामांकन कराने की तरफ होगा इसके साथ साथ उनके विकास क्षेत्र में कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित ना रहे इसके लिए वह शिक्षकों के साथ प्रयासरत हैं। संगोष्ठी में ए आर पी रेवतीनंदन, होरीलाल, संघमित्रा गौतम, हेमंत प्रेमपाल, जोगराज, रजनीश वर्मा, ललित मोहन, यूटा ब्लॉक अध्यक्ष अमर गौतम, संरक्षक विवेक वर्मा प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष बनवारी लाल राठौर शिक्षक नेता ललित गंगवार पुष्पेंद्र गंगवार इत्यादि मौजूद रहे।

whatsapp whatsapp